शामली

शामली पुलिस ने 48 घंटे में किया हत्या का खुलासा, बड़े भाई का हत्यारा निकला छोटा भाई

Shiv Kumar Mishra
12 Jan 2021 4:57 PM GMT
शामली पुलिस ने 48 घंटे में किया हत्या का खुलासा, बड़े भाई का हत्यारा निकला छोटा भाई
x
पिता की हत्या का बदला लेने के लिए दिया था अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम, 48 घंटे में किया पुलिस ने घटना का खुलासा

शामली: पिता की हत्या का बदला लेने के लिए छोटे भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या कर दी थी, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए सगे भाई सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त प्लास्टिक की रस्सी, दो मोबाइल फोन व एक बाइट भी बरामद की है। पुलिस इस मामले में शामिल रहे, दो अन्य अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश करने में लगी है।

जानकारी के अनुसार 10 जनवरी को थाना गढ़ी पुख्ता पुलिस ने ग्राम भट्टू के जंगल से सतवीर के खेत से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया था। जिस की पहचान संजय पुत्र पदम सिंह निवासी ग्राम पंडोरा जहांगीरपुर थाना झिंझाना के रूप में हुई थी। पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव क्षेत्राधिकारी भवन,सर्विलांस टीम, स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना के अनावरण के निर्देश दिए थे। गढ़ी पुख्ता पुलिस ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए मृतक संजय के सगे छोटे भाई बबलू पुत्र पदम सिंह व एक अन्य साथी रविंद्र निवासी पंडोरा के साथ रजबाहे की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।

जिन्होंने पूछताछ में बताया कि मृतक संजय की अपने पिता पदम सिंह के साथ किसी काम को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसमें संजय ने गुस्से में आकर अपने पिता पदम सिंह के सिर पर फावड़े की मौत मार दी थी जिससे पदम सिंह की मृत्यु हो गई थी। परिजनों के दबाव के चलते पुलिस को बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। इसी कारण बबलू अपने पिता का हत्या का बदला लेने के लिए अपने साथी रविंदर रिश्तेदार लोकेंद्र, दीपू के साथ मिलकर 9 जनवरी को संजय को घर से बुलाकर ग्राम भक्तों के जंगलों में ले गए और बिजली की प्लास्टिक की डोरी से गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया है पुलिस अन्य दो साथियों की तलाश करने में जुटी है पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक बाइक भी बरामद की है जिसे घटना में इस्तेमाल किया गया था।

Next Story