शामली

शामली: नाबालिग का अपहरण कर रेप की वारदात, कांधला पुलिस ने युवती को किया बरामद

Shiv Kumar Mishra
13 July 2020 2:17 PM GMT
शामली: नाबालिग का अपहरण कर रेप की वारदात, कांधला पुलिस ने युवती को किया बरामद
x

शामली के कांधला थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक नाबालिक का अपहरण कर लिया। आरोप है कि उसके साथ रेप की घटना को भी अंजाम दिया गया। विरोध करने पर भी आरोपियों ने पीड़िता को नहीं छोड़ा। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने कांधला पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिक को बरामद कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअ सल वारदात जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली की है, जहां गांव निवासी एक नाबालिग को बाइक सवार दो बदमाश उसके घर पर पहुंचे और उससे पिता से मिलने का बहाना बनाकर घर में घुस आए। दोनों शातिर बदमाश नाबालिक को पिता के पास ले जाने की बात कह कर अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गए। इस दौरान जैसे ही नाबालिक को बदमाशों की हरकतें संदिग्ध लगी तो उसने शोर मचा दिया।

इस दौरान बदमाश बाइक की रफ्तार तेज कर गांव से भाग निकले।दिनदहाड़े हुई अपहरण की वारदात को गांव के ही 2 युवकों ने देख लिया। आरोप है कि उक्त दोनों बदमाश नाबालिक को कैराना क्षेत्र के एक गांव में ले गए, जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। नाबालिग के अपहरण के बाद से पीड़ित परिजनों ने कांधला पुलिस को शिकायत करते हुए बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई। इसके बाद कांधला पुलिस ने अपहृत नाबालिग को बरामद कर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

वहीं घटना के बाद से दोनों बदमाश फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए कांधला पुलिस की टीम लगी हुई है। वही घटना को लेकर सीओ कैराना प्रदीप कुमार का कहना है कि पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

Next Story