शामली

शामली: एसपी डीएम ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ मोहर्रम को लेकर की बैठक, सरकारी गाइडलाइन के तहत ही मनाए जाएं त्यौहार

Shiv Kumar Mishra
20 Aug 2020 8:38 AM GMT
शामली: एसपी डीएम ने मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ मोहर्रम को लेकर की बैठक, सरकारी गाइडलाइन के तहत ही मनाए जाएं त्यौहार
x

जनपद शामली के कलेक्ट्रेट सभागार में एसपी शामली विनीत जायसवाल डीएम शामली जगजीत कौर ने मुस्लिम त्योहारों को लेकर संपूर्ण जिले के जिम्मेदार नागरिक वह धर्म गुरुओं के साथ एक बैठक की और त्योहारों को सरकार के गाइडलाइन के तहत ही मनाए जाने को लेकर दिशा निर्देश दिए. इस मौके पर एसपी शामली विनीत जायसवाल डीएम शामली जगजीत को अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव वह जिले के क्षेत्रीय अधिकारी व पुलिस अधिकारी वह मुस्लिम धर्मगुरु व जिम्मेदार नागरिक मौजूद रहे.

कोरोना काल में जहां सभी त्योहारों की रंगत फीकी पड़ गई है, तो वहीं प्रशासन त्योहारों को अपने घर में ही शांतिपूर्वक मनाने को लेकर आमजन से अपील कर रहा है. जनपद शामली की कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में एसपी शामली डीएम शामली ने मोहर्रम को लेकर मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ एक बैठक की और त्योहारों को शांति पूर्वक घर में रहकर ही मनाने को लेकर अपील की.

डीएम शामली जसजीत कौर ने बताया कि जैसे कि कोरोना काल चल रहा है. वही कोरोना काल में त्योहारों पर सरकार की गाइडलाइन के तहत ही त्योहार मनाए ज्यादा भीड़ इकट्ठा ना करें. सभी प्रकार के जुलूस ताजिया पर भीड़ इकट्ठा ना करें सरकार की गाइडलाइन के तहत ही अपने त्यौहार मनाए,.

एसपी शामली विनीत जयसवाल ने बताया किसी भी प्रकार के जुलूस को अनुमति नहीं दी गई है, और ना ही ज्यादा भीड़ इकट्ठा की जाए. कोरोनावायरस के नियमों का सख्ती से पालन करें, सरकार की गाइडलाइन के तहत ही त्योहारों को मनाए, इस कोरोना महामारी मैं प्रशासन का सहयोग करे. सभी प्रकार के जुलूस व मजलिस लगाने पर पाबंदी है, वही सरकार की गाइडलाइन के तहत ही त्योहार मनाए जाएं गाइडलाइन का पालन न करने वालों पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Next Story