शामली

शामली: एसपी डीएम ने हॉटस्पॉट का किया निरीक्षण, सीओ शामली ने सड़कों पर गाड़ियां रोककर की चेक

Shiv Kumar Mishra
25 July 2020 10:26 AM GMT
शामली: एसपी डीएम ने हॉटस्पॉट का किया निरीक्षण, सीओ शामली ने सड़कों पर गाड़ियां रोककर की चेक
x

जनपद शामली में कोरोना वायरस के आंकड़ों में जहां लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है, तो वहीं प्रशासन भी सख्त नजर आ रहा है. एसपी विनीत जसवाल डीएम शामली जसजीत कौर ने हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण किया. वह हॉटस्पॉट इलाकों में रह रहे लोगों से उपलब्ध सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. पुलिस कर्मियों को शक्ति से लॉक डाउन का पालन कराने के निर्देश दिए. शामली के गुरुद्वारा तिराहे पर सीओ शामली जितेंद्र कुमार ने खुद गाड़ियां रोक कर चेक की और लोगों को कोरोना से बचने के बारे में जागरूक किया वह फेस मास्क ना पहनने वालों पर कार्रवाई की.

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली में कोरोनावायरस ने अपने पैर पसार ने एक बार फिर शुरू कर दिए हैं. जनपद शामली में रोज कई मामले कोरोनावायरस के निकल कर आ रहे हैं, तो वहीं प्रशासन भी सख्त सख्त रवैया से लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करा रहा है.

जनपद शामली के एसपी द्वारा नगर के विभिन्न चौराहों पर एडवरटाइजिंग के माध्यम से लोगों से अपील की जा रही है. कोरोनावायरस के नियमों का पालन करें, फेस मास्क लगाएं, आपस में 2 गज की दूरी बनाए रखें, जनपद शामली के एसपी डीएम ने आज हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण किया, और हॉटस्पॉट में रह रहे लोगों से बातचीत की. डीएम एसपी जवाहर गंज पहुंचे और हॉट स्पॉट क्षेत्रों में भ्रमण किया. वह हॉटस्पॉट में रह रहे लोगों से जानकारी ली.

एसपी डीएम शामली ने सभी हॉटस्पॉट इलाकों में निरीक्षण किया, और हॉटस्पॉट पर निगरानी रख रहे पुलिसकर्मियों से हॉटस्पॉट इलाकों पर निगरानी रखने के निर्देश दिए. नियमों का पालन ना करने वालों पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के भी आदेश दिए,.एसपी शामली विनीत जयसवाल डीएम शामली जगजीत कौर ने शामली के मंडी जवाहर गंज, जैन मोहल्ला, यह बढ़ियाल मोहल्ले का निरीक्षण किया, और पुलिसकर्मियों को शक्ति से लॉक डाउन का पालन कराने के निर्देश दिए.

Next Story