शामली

शामली : तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला,एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
9 May 2022 11:37 AM GMT
शामली : तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला,एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत
x

अमर राठी

शामली। जिले के कांधला कस्बे के दिल्ली सहारनपुर हाईवे स्थित भारसी मोड़ के निकट भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। दूसरे घायल युवक को कस्बे के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

आरोपी चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा।पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थानां क्षेत्र के कांधला कस्बे के दिल्ली सहारनपुर हाईवे स्थित गाव भारसी मोड़ के निकट का है। जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला है। जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

मौके से फरार हुआ चालक

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लिया और कानूनी कार्रवाई करते हुए पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। दूसरे घायल युवक को कांधला कस्बे के सरकारी अस्पताल से हायर सेंटर के लिये रेफर कर दिया है। पुलिस घटना के मामले में पीड़ितों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story