शामली

शामली : हाईवे पर खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
21 July 2021 7:52 AM GMT
शामली : हाईवे पर खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप
x
पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के करनाल हाईवे के किनारे पर थाना क्षेत्र के म्यान कस्बा ( बिडौली ) में एक अज्ञात व्यक्ति का खून से लथपथ शव पढ़ा मिलने से हड़कंप मच गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर वाहन चालक की तलाश में जुट गई है. वहीं युवक की शिनाख्त भी की जा रही है. पुलिस का मानना है कि मध्यरात्रि के बाद किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से पैदल चलने वाले इस व्यक्ति की दर्दनाक मौत हुई है. यह घटना म्यान कस्बे ( बिडौली ) के मेन तिराहे से शामली की ओर करीब 50 मीटर की है.

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव म्यान कस्बा बिडौली तिराहे के पास अज्ञात युवक को किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव म्यान बिडोली तिराहे से शामली की ओर 50 मीटर पर लहूलुहान शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.


वहीं घटना की सूचना जब पुलिस को लगी तो, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि उक्त युवक कौन है.

पुलिस के द्वारा युवक की शिनाख्त जारी है, पुलिस का कहना है कि मध्य रात्रि में किसी अज्ञात वाहन ने उक्त युवक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे युवक की मौत हो गई, पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

Next Story