शामली

शामली: पत्नी को बोला तलाक तलाक तलाक, पुलिस ने भेजा जेल

Shiv Kumar Mishra
12 July 2021 10:16 AM GMT
शामली: पत्नी को बोला तलाक तलाक तलाक, पुलिस ने भेजा जेल
x

जनपद शामली के थाना गढीपुख्ता पुलिस द्वारा तीन तलाक के मामले में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार जेल भेज दिया. सरकार ने जहां तीन तलाक को लेकर कड़े कानून बनाए हैं. तो वही तीन तलाक के मामले आज भी रुकने का नाम नहीं ले रहे. जनपद शामली के थाना गढ़ी पुख्ता पुलिस ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोलने के बाद पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर लिखाई. जा पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा.

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के थाना गढ़ी पुख़्ता का है. गढ़ी पुख़्ता थाने में महिला ने अपने पति पर तीन बार तलाक बोलकर तलाक देने को लेकर गढ़ी पुख़्ता थाने पर तहरीर दी थी. जहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी थी.वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी शामली सुकीर्ति माधव के आदेशानुसार चलाये जा रहे महिलाओं के विरूद्ध अपराध की रोकथाम एवं महिला अपराधों से संबंधित वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभियान में थाना गढीपुख्ता पुलिस द्वारा 3 तलाक के मामले वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है.

गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना गढीपुख्ता पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. वादिया सदमानी ने उसके पति द्वारा 3 बार तलाक शब्द बोलकर तलाक देने के सम्बन्ध में थाना गढीपुख्ता पर लिखित तहरीर दी गयी थी. दाखिला तहरीर के आधार पर थाना गढीपुख्ता पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया.

Next Story