शामली

शामली: अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्राली,किसान की मौत

Shiv Kumar Mishra
12 April 2022 6:40 AM GMT
शामली: अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्राली,किसान की मौत
x

अमर राठी

जनपद शामली के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गांव बुन्टा के एक किसान की ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से मौत हो गई। किसान करीब 6:30 बजे घर लौट रहा था, रास्ते में ट्रैक्टर-ट्राली अचानक पलट गई। इस दुर्घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगो व राहगीरों की मदद से किसान के शव काे ट्रैक्टर के नीचे से निकाला।गांव बुन्टा निवासी एक किसान इकरार (उम्र41) पुत्र इसरार गढ़ी पुख़्ता क्षेत्र के गांव भाटू के कोल्हू में गन्ना डालकर वापस घर लौट रहे था। रास्ते में अचानक इसका ट्रैक्टर-ट्रॉली डिसबैलेंस होकर खेत में गिर गया।

किसान ने ट्रैक्टर से कूदने की कोशिश भी लेकिन वह कामियाब नहीं हो सका और ट्रैक्टर के नीचे दब गया। ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की मौत हो गई। स्थानीय लोगों व राहगीरों ने जब यह ट्रैक्टर ट्राली पलटा देखा तो किसी तरह ट्रैक्टर के नीचे से किसान के शव को बाहर निकाला।

जब इस घटना का पता किसान के परिजनों काे चला तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और इकरार का शव लेकर गांव बुन्टा वापस चले गए जैसे ही गांव में इकरार के मौत की खबर फैल गई तो गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी

Next Story