शामली

शामली: ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला दो की मौत, दो घायल,सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Shiv Kumar Mishra
19 Sep 2020 12:25 PM GMT
शामली: ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला दो की मौत, दो घायल,सीसीटीवी फुटेज आया सामने
x

जनपद शामली के मेरठ करनाल हाईवे पर पर रफ्तार का कहर जारी. शामली की ओर से करनाल जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, वे दो युवकों को साइड मार्कर चोटिल कर दिया. मौके पर ही दोनो की दर्दनाक मौत हो गई. शामली के गाँव मुंडेट के रहने वाले थे. दोनो युवक मौके पर पहुंचे परिजनों ने शवों को बीच सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

वह ट्रक चालक को अपने समक्ष लाने की मांग पर अड़े रहे. मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक चालक को लिया हिरासत में सीओ सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. वह परिजनों को मुआवजे के आश्वासन के बाद जाम को खुलवाया. वही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी ह. जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे पर एमएस फार्महाउस के पास एक्सीडेंट हुआ.

आपको बता दें मामला जनपद शामली के मेरठ करनाल हाईवे का है. जहां जनपद शामली के गांव मुंडेट निवासी दो युवक किसी कार्य से मेरठ करनाल हाईवे से वापस अपने गांव आ रहे थे. जहां मेरठ करनाल हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रहे एक ट्रक ने रोड क्रॉस कर रहे बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वही मृतक युवकों कि मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे 1 किलोमीटर दूर तक घीसत्ते हुए चली गई. ट्रक चालक ने अन्य दो युवकों को भी साइड मार कर चोटिल कर दिया, जो कि ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बचे.

सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों शवों को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया और ट्रक चालक को अपने समक्ष पेश करने की मांग पर अड़ गए. वहीं पुलिस प्रशासन भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. लेकिन परिजन ट्रक चालक को अपने हवाले करने की मांग पर अड़े रहे. फिर कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई के आश्वासन पर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही ट्रक चालक को झिंझाना पुलिस ने ट्रक सहित अपनी हिरासत में ले लिया है, और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

शामली मैं हुए भीषण दो बाइक सवारों की मौत का मंजर सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया, जनपद शामली के करनाल मेरठ हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला मौके पर मौत मौके पर मौत का मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट दिखाई दे रहा है ,कि किस तरह एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवारों को हवा में गुब्बारे की तरह उछाल दिया ,जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक उनकी सांसे बंद हो चुकी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ-साथ परिजन भी मौके पर पहुंच गए और अपनों के शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया, गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर दोनों शवों को रक्कर जाम लगा दिया. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हवालात में डाल दिया और शव पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया.

मृतक के परिजन रविन्द्र ने बताया, शामली से दोनों युवक घर खाना खाने के लिए आ रहे थे, तेजी से ओवरलोड ट्रक आया और दोनों युवकों को कुचल कर चला गया ,जो कि ओवरलोड ट्रक था, अभी तक कोई आश्वासन नहीं मिला है, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,

सीओ सिटी ने बताया कि, करीब 2:30 बजे के आसपास दो लड़के शामली की तरफ से आ रहे थे, और जो पेट्रोल पंप से है मेरठ करनाल हाईवे पर, वहां से राइट टर्न ले रहे थे, और रॉन्ग साइड से जो ट्रक आ रहा था, ट्रक चालक ने युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जिस कारण परिजनों में रोष था, मौके पर पुलिस पहुंच गई और प्रशासन भी पहुंच गया, और परिजनों की तहरीर पर ट्रक को पकड़ लिया गया है और अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है, और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,

Next Story