शामली

शामली: ट्रक ने युवक को रौंदा, पैर टूटा

Shiv Kumar Mishra
10 Aug 2020 11:23 AM GMT
शामली: ट्रक ने युवक को रौंदा, पैर टूटा
x

मेरठ करनाल रोड पर फुगाना के गांव खरड़ के पास अज्ञात ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी. जिसमें टक्कर लगने से युवक का पैर टूट गया. वही राहगीरों की मदद से घायल युवक को शामली सीएससी में पहुंचाया गया. जहां पर उपचार के बाद युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

आपको बता दें मेरठ करनाल हाईवे पर गांव फुगाना के पास खरड़ निवासी राहुल अपने गांव से किसी कार्य हेतु आया था. जैसे ही वह मेरठ करनाल मुजफ्फरनगर हाईवे फुगाना के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें युवक को गंभीर चोटे आई और युवक की पैर की हड्डी भी टूट गई. राहगीरों की मदद से घायल युवक को शामली जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है, वही घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया. घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने वाले राहगीर ने बताया कि हम बाइक से आ रहे थे. रास्ते में देखा एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. जिसको अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी थी. हमने युवक को अस्पताल पहुंचाया, घायल युवक को पैर और छाती में गंभीर चोटें आई हैं.

Next Story