शामली

शामली: पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर हुआ संघर्ष, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2020 3:28 PM GMT
शामली: पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर हुआ संघर्ष, वीडियो वायरल
x

जनपद शामली के कांधला कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में तीन दिन पूर्व प्रधानपति और पूर्व प्रधान प्रत्याशी के समर्थकों के बीच हुई मारपीट के मामले में प्रधानपति के ड्राईवर की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दिन पूर्व क्षेत्र के गांव गंगेरू में डाक्टर खालिद और उमरदीन पक्ष में विवाद हो गया था। दोनों पक्षों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। विवाद की सूचना पर ग्राम प्रधानपति संजीव चौधरी ने अस्पताल पहुंचकर दोनों पक्षों को समझौते के लिए मना लिया था। आरोप है कि इसी बीच पूर्व प्रधान प्रत्याशी राशिद जंग अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंच, तो राशिद जंग के समर्थकों ने मारपीट शुरू कर दी थी।

मारपीट का वीडियों बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया था। मारपीट में प्रधानपति संजीव चौधरी का ड्राईवर फाजिल पुत्र जावल गंभीर रूप से घायल हो गया था। चिकित्सकों ने घायल की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। मामले में घायल फाजिल ने राशिद जंग, मुफ्ती वासिल, सद्दाम निवासी गढ़ी दौलत और गांव गंगेरू निवासी गुड्डू पुत्र नफीस के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र हीं आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Next Story