शामली

शामली: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
6 Sep 2020 10:34 AM GMT
शामली: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल
x
जहां आधा दर्जन लोग आपस में मारपीट करते लाइव वीडियो में नजर आ रहे हैं,

जनपद शामली में दो पक्षों में आपस में मारपीट का लाइव वीडियो वायरल होने से पुलिस में हड़कंप मच गया है. जहां आधा दर्जन लोग आपस में मारपीट करते लाइव वीडियो में नजर आ रहे हैं, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों को चिन्हित कर जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया, और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें, मामला जनपद शामली के मोहल्ला रामसागर का है. जहां पर दो पक्षों में एक दूसरे को जातिसूचक शब्द कहने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया. जिसमें आधा दर्जन के करीब लोग आपस में मारपीट करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. जिसमें कुछ महिलाएं भी शामिल थी. मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया, और मामले की जांच पड़ताल कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

पीड़ित ने थाने मैं तहरीर देकर आरोप लगाया कि युवक की पत्नी घर पर अकेली थी वह उसका लड़का भी घर पर ही था. वही एक बच्ची ने मेरी पत्नी को जाति सूचक शब्द गए जिसका उक्त युवक की पत्नी के द्वारा विरोध किया गया तो वही मौजूद दूसरी महिला ने भी महिला को जातिसूचक शब्द कहे. जिसका उक्त युवक की पत्नी ने विरोध किया तो दूसरे पक्ष के परिवार के लोग हाथों में बेल्ट डंडे व रोड आदि लेकर हमला कर दिया वही पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

Next Story