शामली

शामली: अनियंत्रित डीसीएम ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा

Shiv Kumar Mishra
30 July 2020 2:08 PM GMT
शामली: अनियंत्रित डीसीएम ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा
x
सड़कों पर लाइटें वे रिफ्लेक्टर ना होने से होती है दुर्घटनाएं

जनपद शामली के मेरठ करनाल हाईवे पर हापुड़ जा रहे अनियंत्रित डीसीएम ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया, जिससे कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था कुछ दिन पहले मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई थी. आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि सड़कें खराब हैं. सड़कों पर रिफ्लेक्ट अभी नहीं लगे हैं, और ना ही रात में लाइट की व्यवस्था है, जिससे यहां रोज दुर्घटनाएं होती रहती हैं,

आपको बता दें जनपद शामली के शामली मेरठ हाईवे पर रेलवे फाटक के पास एक डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया, जिससे हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर बाल बाल बचे, ट्रक ड्राइवर का कहना था कि ना तो कोई रिफ्लेक्टर्स लगा है, और सड़कें भी खराब है, गड्ढे हैं, और रात में लाइट की व्यवस्था भी नहीं थी.

जिससे सामने से आ रही गाड़ी की लाइट आंखों पर लग गई, और अनियंत्रित डीसीएम ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया. जिसमें क्रियाना का सामान लेकर ड्राइवर पंजाब से हापुड़ जा रहे थे, जिसमें कोई हताहत तो नहीं हुआ,लेकिन डीसीएम ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात में है ट्रक लाइट ना होने की वजह से व्यस्त सड़कों में गड्ढे होने की वजह से डिवाइडर पर चढ़ गया. कुछ समय पहले मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की इसी जगह मौत हो गई थी. जिसके बाद भी प्रशासन की आंखें नहीं खुली हैं.

Next Story