शामली

शामली: अज्ञात बदमाशों ने घर का चैनल तोड़ कर महिला डॉक्टर पर किया हमला, सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2020 7:29 AM GMT
शामली: अज्ञात बदमाशों ने घर का चैनल तोड़ कर महिला डॉक्टर पर किया हमला, सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
x

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार जहां सख्ती बरत रही है, तो वहीं सरकार के दावों की पोल शामली में खुलती नजर आ रही है. जनपद शामली के टीचर्स कॉलोनी में दर्जनभर बदमाशों ने एक घर पर हमला बोल दिया. जिसमें घर का चैनल फाड़ कर महिलाओं के साथ मारपीट की गई,. जहां सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

आपको बता दें मामला जनपद शामली के टीचर्स कॉलोनी का है. जहां राठी नर्सिंग होम के परिवार के लोगों पर कुछ दर्जन भर अज्ञात बदमाशों ने घर का चैनल फाड़ कर महिलाओं पर हमला बोल दिया. यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे.

पीड़ित अनुपमा राठी ने बताया कि मेरे पति कोविड-19 एक्सपायर हो गए. फिर मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई, और मैं हॉस्पिटल में एडमिट थी. मैंने इनसे अपने हॉस्पिटल और घर की चाबी मांगी इन्होंने मुझे चाबी देने से मना कर दिया. पीड़ित ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसे घर में ना घुसने को लेकर दबाव बनाया, मैंने पुलिस को इनफॉर्म करके अपने घर आई और अपना दरवाजा लॉक कर लिया था,.तभी से मुझे मारने के लिए यहां गुंडे भेजे जा रहे हैं.

अनुपमा राठी ने बताया कि मेरे ससुर इंद्रपाल में मुझे मारने के लिए गुंडे भेजे हैं. मेरे घर के बाहर मुंह लपेट कर कुछ गुंडे घूमते हैं मुझे मारने के लिए, और यह आपके सामने हैं कैसे चैनल तोड़कर गुंडे मेरे घर में घुसे हैं मुझे मारने के लिए, और मेरे साथ मारपीट की गई मेरे घर में गुंडे घुस गए, और एक युवक ने डंडे से भी हमला किया है. जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है, पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और गुंडे फरार हो चुके थे.

Next Story