शामली

शामलीः छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, स्कूल बैग से निकला तमंचा

Shiv Kumar Mishra
7 April 2021 5:32 AM GMT
शामलीः छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, स्कूल बैग से निकला तमंचा
x

शामली। छात्रों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें 2 छात्र एक छात्र को बुरी तरीके से पीट रहे है। वायरल वीडियो में छात्र आरोप लगा रहा है, कि उसको तमंचे के बल पर दोनों छात्र स्कूटी पर बैठाकर लाये और उसके साथ मारपीट करने लगे।

जब मौके पर मौजूद कुछ युवक उन्हें रोकने का प्रयास करते हैं तो उनके साथ भी छात्रों द्वारा अभद्रता की। लेकिन एक छात्र का परिचित हिम्मत का परिचय देते हुए छात्रों को छुड़ाने के लिए बीच में कूद पड़ता है और उन्हें जैसे तैसे कर छुड़ाता है। जब छात्र के बैग की तलाशी ली गयी तो उससे तमंचा बरामद हुआ। छात्रों द्वारा दूसरे छात्र की मारपीट का यह पूरा वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पूरा मामला जनपद शामली का है जहाँ के सदर कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला बड़ियाल का रहने वाला हर्ष नाम का 16 वर्षीय छात्र मोहल्ला दयानंदनगर नगर में ट्यूशन पढ़ता है। आरोप है कि जब वह जब वह ट्यूशन पढकर बाहर निकला तो स्कूटी पर वहां आए रेलपार निवासी दो युवकों ने उसे दबोच लिया तथा मारपीट करते हुए जबरन उसे तमंचा दिखाकर स्कूटी पर बैठा लिया। इसके बाद आरोपी युवक छात्र को स्कूटी पर तमंचे के बल पर बैठाकर मंडी मार्शगंज बच्चा पार्क के पास लाए और उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान वहां से छात्र का एक परिचित गुजर रहा था। उसने बीच-बीच बचाव कराया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की।

शोर शराबा होने पर आसपास के व्यापारी व अन्य लोग आ गए तथा एक युवक को दबोच लिया। लोगों ने उसके बेग की तलाशी ली तो उसमें से तमंचा मिला। वायरल वीडियो में अभी सुनाई दे रहा है कि छात्र कह रहा है कि उसे स्कूटी पर जबरन बैठा कर लाया गया है और यहां पर लाकर उसके साथ मारपीट की जा रही है साथ ही मारपीट करने वाले युवक में से एक युवक के बैग में तमंचा भी है जिसके बल पर वह उसे यहां पर लाए हैं। बताया गया कि छात्र के पिता ने पुलिस को तहरीर दे दी है। मगर कोतवाली पुलिस ऐसी किसी जानकारी से इंकार कर रही है। जबकि मारपीट व बेग से तमंचा बरामदगी का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Next Story