शामली

शामली: बीएसएफ के जवान की पत्नी का वीडियो वायरल, बोली मेरे पति की की गई हत्या ,प्रधानमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग

Shiv Kumar Mishra
2 Sep 2020 7:58 AM GMT
शामली: बीएसएफ के जवान की पत्नी का वीडियो वायरल, बोली मेरे पति की की गई हत्या ,प्रधानमंत्री से की सीबीआई जांच की मांग
x
एक गार्ड थे मुकेश उनके फोन पर कॉल आया कि तुम्हारे पति की मौत हो गई है मैंने 141 को बार-बार कॉल करके बोला मुझे मेरे पति को देखना है मैं उनकी वाइफ हूं.

वीडियो वायरल में 99 बटालियन बीएसएफ के जवान विकास कश्यप की पत्नी ने वीडियो वायरल करते हुए बताया कि मेरा प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि जो मेरे पति हैं 99 बटालियन बीएसएफ में कॉन्स्टेबल हैं. मुझे बोला जा रहा है. विकास कुमार ने सुसाइड कर लिया है लेकिन मुझे पता है वह सुसाइड नहीं कर सकते थे .

मैं उनकी पत्नी हूं क्योंकि उनकी मेरे साथ कोई विवाद नहीं था और मेरे पति को परेशान किया जा रहा था और जी सुबह मेरे पति की मृत्यु हुई मेरे साथ उनकी बात हुई थी. उन्हें कोई, नहीं हमारे बीच में कोई विवाद था वह मुझे बोल रहे थे मुझे यहां टारगेट किया जा रहा है. मुझे यहां कुछ ठीक नहीं लग रहा है मैं यहां से ड्यूटी छोड़ कर चला जाऊंगा. जिस शाम मेरे पति की मौत हुई मैंने अपने पति को बहुत बार कॉल की उनका फोन कभी भी ऑफ नहीं आता था. लेकिन मेरे पति का फोन ऑफ आ रहा, फिर जब मैंने 99 बटालियन में कॉल किया तो मुझे अधिकारी ने बोला वह बॉर्डर पर हैं. मैंने अपने पति के एक और अधिकारी को कॉल कि उन्होंने मुझे बोला कि मैं 2 दिन के लिए छुट्टी पर क्वारंटाइन किया गया हूं.

कुछ देर बाद मुझे कॉल आया कि तुम्हारे पति ने सुसाइड कर, वह कभी सोसाइड नहीं कर सकते थे. मैंने अधिकारियों को कहा मुझे मेरे पति को देखना है. मुझे अपने पति के पास जाना है लेकिन अधिकारी बोले सुबह चले जाना मेरी हालत बहुत खराब थी. फिर सुबह मेरे साथ पूछताछ हुई लेकिन मेरे पति की बॉडी को नहीं दिखाया गया. वह बोले तुम्हारे पति का पोस्टमार्टम किया जा रहा है ना ही मेरे पति की बॉडी मुझे दिखाई गई ना ही मुझे हॉस्पिटल लेकर गए. बस मुझसे पूछताछ करते रहे जब बहुत समय हो गया उसके बाद मुझे हॉस्पिटल में भेजा गया. जहां मेरे पति की लाश रखी हुई थी, कुछ देर बाद मुझे बोला गया मैडम हम तुम्हारे पति का पोस्टमार्टम कर चुके हैं और मुझे कॉल करके नहीं बोला गया कि तुम्हारे पति की मौत हो गई है.

एक गार्ड थे मुकेश उनके फोन पर कॉल आया कि तुम्हारे पति की मौत हो गई है मैंने 141 को बार-बार कॉल करके बोला मुझे मेरे पति को देखना है मैं उनकी वाइफ हूं.

99 बटालियन बीएसएफ के जवान विकास कश्यप की पत्नी ने आरोप लगाया कि मैं उनकी वाइफ हूं मुझे बताएं बिना वह कैसे मेरे पति का पोस्टमार्टम कर सकते हैं ना ही उन्होंने मेरे ससुराल वालों को बोला और ना ही मुझे, मैंने फिर अधिकारी को बोला कि मुझे पुलिस स्टेशन में जाना है. वह बोले ठीक है मैं पुलिस स्टेशन में चली गई. पुलिस स्टेशन में जाकर पहले तो मेरी एप्लीकेशन रिसीव कर लिया फिर मुझे पुलिस स्टेशन में बोला गया मैडम कुछ देर बैठो, कुछ समय बाद पुलिस स्टेशन में मुझे बोला गया मैडम आप की रिपोर्ट तो बीएसएफ के खिलाफ है. इस पर कार्यवाही नहीं कर सकते, आप भी ऐसे आपसे हैं वहां जाकर कार्रवाई करवाएं हम लोकल थाने में कुछ नहीं कर सकते.

शहीद की पत्नी ने वीडियो वायरल में बताया कि पहले क्यों मेरी एप्लीकेशन रिसीव की गई और फिर बाद, क्यों मेरी एप्लीकेशन वापस कर दी. 99 बटालियन बीएसएफ के जवान विकास कश्यप की पत्नी ने बताया मेरे पति को मारा गया है मेरे पति कभी अपने आप को गोली मारकर सुसाइड नहीं कर, क्योंकि वह बहुत अच्छे इंसान थे. उन्हें यहां हरासमेंट किया जा रहा था, यहां सब बोल रहे हैं उन्होंने अपने आप को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है.

मेरे साथ मेरे पति की जिस दिन मौत हुई उस रात 11:30 बजे अच्छे से बात हुई थी. उसके बाद जब वह ड्यूटी पर चले गए उसके बाद मुझे बोला गया ड्यूटी से वापस आते समय कैंप के नजदीक तुम्हारे पति ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. मैं अपने पति की मौत की सीबीआई जांच कराना चाहती हूं प्रधानमंत्री जी मैं आपसे विनती करती हूं मैं कांस्टेबल में भर्ती हुई हूं और मेरे पति को स्टेबल में भर्ती हुए. हमारी क्या गलती थी मैंने यूपी में शादी की है. हमारा कोई फैमिली प्रॉब्लम भी नहीं था.

वह मुझे बार-बार बोलते थे कि मुझे यहां नहीं रहना है, मुझे यहां टारगेट किया जा रहा है, मैं उनकी मौत की जांच कराना चाहती हूं. मैंने नहीं सोचा था कि ऐसा उनके साथ हो जाएगा वह मुझे हमेशा बोलते थे कि मेरी रिकॉर्डिंग करके रख. मुझे यहां टारगेट किया जा रहा है मेरे साथ यहां कोई हादसा भी हो सकता है. लेकिन जिस चीज का डर था वही हो गया, मैं चाहती हूं मेरा छोटा बच्चा है, मैं चाहती हूं जिसमें मेरे पति को मार डाला उसे फांसी होनी चाहिए. मेरा प्रधानमंत्री जी से अनुरोध है मेरे पति को जिसने मारा है उसे फांसी होनी चाहिए और मेरे पति की मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

Next Story