शामली

शामली: यूनियन बैंक के कैशियर के दुर्व्यवहार से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Shiv Kumar Mishra
4 Sep 2020 5:02 PM GMT
शामली: यूनियन बैंक के कैशियर के दुर्व्यवहार से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
x

जनपद शामली के गांव सिलावर निवासी ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए यूनियन बैंक शाखा सिलावर के बाहर नारेबाजी की और बैंक के कैशियर पर ग्रामीणों के साथ गलत व्यवहार, दुरव्यवहार करने का आरोप लगाया. बैंक कैशियर बुजुर्ग व्यक्तियों के साथ गलत व्यवहार करता है.

यूनियन बैंक के कैसियर के खिलाफ ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने बैंक के सामने खड़े होकर धरना किया. प्रदर्शन ग्रामीणों ने अपशब्द बोलने का आरोप लगाया. कैसियर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे,बैंक कैशियर से असंतुष्ट हैं ग्रामीण पूर्व में भी महिलाओं के साथ कर चुका है अभद्र व्यवहार,प्रतिदिन कोई न कोई रशिकायत रहती है.

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिलावर यूनियन बैंक की शाखा का मामला, वही ग्रामीणों ने मांग की कि जल्द ही कैशियर का यहां से स्थानांतरण किया जाए. वरना यह मामला उग्र रूप भी ले सकता है,ग्रामीणों ने बताया कि यूनियन बैंक शाखा सिलावर के हेड कैशियर मनोज कुमार के दुर्व्यवहार से ग्रामीण संतुष्ट हैं, और प्रतिदिन किसी ना किसी ग्राहक से बैंक का हेड कैशियर झगड़ा करता रहता है. वह बुजुर्गों के साथ भी दुर्व्यवहार करता है, ग्रामीणों ने मांग की हेड कैशियर मनोज कुमार का यहां से स्थान तरण होना चाहिए, वरना किसी दिन यह झगड़ा उग्र रूप भी ले सकता है, ग्रामीणों ने शाखा प्रबंधक से निवेदन किया कि उनकी समस्या का जल्द ही निस्तारण किया जाए.

Next Story