शामली

शामली: लोडर से कुचलकर युवक की मौत

Shiv Kumar Mishra
7 Sep 2020 9:36 AM GMT
शामली: लोडर से कुचलकर युवक की मौत
x

जनपद शामली के कस्बा बना मैं सहारनपुर दिल्ली बाईपास निर्माण के कार्य में जेसीबी चला रहे युवक के ऊपर लोडर चढ़ने से मौत हो गई. जहां मौके पर काम कर रहे लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं युवक के परिजनों ने साइट पर काम करने वाले युवकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

आपको बता दें मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत का है. जहां बाईपास निर्माण का कार्य चल रहा था. वही उक्त युवक बाईपास निर्माण कार्य में जेसीबी चालक था, परिजनों ने आरोप लगाया कि बाईपास निर्माण कार्य पर ही रात को एक युवक के साथ मृतक युवक की आपस में कहासुनी व मारपीट में लड़ाई हो गई थी.

जिससे बाईपास निर्माण में लगे जेसीबी चालक के ऊपर लोडर चढ़ने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वही मौके पर मौजूद लोगों ने हंगामा किया, जिसके बाद युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

मृत युवक बाईपास निर्माण कार्य में जेसीबी चलाने का कार्य करता था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतक के परिजन सनावर ने बताया क, इनकी रात को लड़ाई हुई, और सुबह के समय इसके ऊपर लोडर चढ़ा दिया. हमें फोन से सूचना प्राप्त हुई, जब जाकर हम मौके पर पहुंचे.

Next Story