शामली

सपा विधायक नाहिद हसन की बढ़ी मुश्किल, जेल में बंद विधायक की जमानत पर नहीं हुई सुनवाई, कोर्ट ने दी 12 मई की तारीख

Shiv Kumar Mishra
7 May 2022 7:07 AM GMT
सपा विधायक नाहिद हसन की बढ़ी मुश्किल, जेल में बंद विधायक की जमानत पर नहीं हुई सुनवाई, कोर्ट ने दी 12 मई की तारीख
x

शामली। जनपद की कैराना विधानसभा सीट से गठबंधन के विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। उसी के चलते आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में अमानत में खयानत के मामले में सुनवाई नहीं हुई। जमानत के लिए अब जेल में बंद नाहिद हसन विधायक को और लंबा इंतजार करना होगा। कोर्ट ने मामले में 12 मई की तारीख दी है।

चुनाव से पहले नामांकन के दौरान सपा रालोद गठबंधन के विधायक नाहिद हसन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी विधायक नाहिद हसन गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा था। आरोपी विधायक पर केराना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें कोर्ट में सुनवाई चल रही है। उसी क्रम में अमानत में खयानत मुकदमे के मामले में शुक्रवार (आज) सुनवाई होनी थी। जहां कोर्ट में आज किसी कारणवश सुनवाई नहीं हुई।

आने वाले टाइम में विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें और बढ़ जाएगी। जिसको लेकर नाहिद हसन ने अभी विधायक की भी शपथ नहीं ली है ।तो वहीं अन्य कई मामलों में भी सुनवाई नहीं हुई है ।वही अब दूसरी ओर हर तारीख पर नाहिद हसन के वकील व अन्य समर्थक जमानत की उम्मीद रखते हैं। अब कोर्ट के द्वारा 12 मई की तारीख दी गई है।

Next Story