शामली

एसटीएफ की छापेमारी, एसटीएफ ने शामली शहर से एक युवक को हिरासत में लिया, नकली नोटों की तस्करी करने की आशंका में की गिरफ़्तारी

Shiv Kumar Mishra
11 Jan 2024 1:45 PM GMT
एसटीएफ की छापेमारी, एसटीएफ ने शामली शहर से एक युवक को हिरासत में लिया, नकली नोटों की तस्करी करने की आशंका में की गिरफ़्तारी
x
STF raid, STF detained a youth from Shamli city, arrested on suspicion of smuggling fake notes.

शामली जनपद में एसटीएफ मेरठ ने एक बार फिर बड़ी छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान एसटीएफ ने एक युवक को हिरासत में लिया है. पकड़ा गया युवक शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र का निवासी है।

बताया जा रहा है कि नकली नोटों की तस्करी के आशंका में युवक को उठाया गया है. इससे पूर्व में भी एसटीएफ ने कई बार शामली जनपद में छापेमारी की है. और पूर्व में भी नकली नोटों की करेंसी के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया था. जिसके कब्जे से एसटीएफ ने भारी संख्या में नकली करेंसी भी बरामद की थी. एक बार फिर एसटीएफ ने शामली जनपद में छापेमारी की है. और नकली नोटों की करेंसी तस्करी के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया है. शामली जनपद में दिन निकलते ही एसटीएफ की छापेमारी से हड़कंप मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि मेरठ की एसटीएफ टीम ने शामली पुलिस के साथ मिलकर यह छापेमारी की है. शामली के कई इलाकों में एसटीएफ ने छापेमारी की है. आशंका है कि नकली नोट तस्करी के आरोप में कई और लोगों की एसटीएफ को तलाश है. नकली नोट तस्करी के तार शामली जनपद से जुड़ रहे है. फिलहाल एसटीएफ के हाथ लगे युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई है. और बाद में एसटीएफ पकड़े गए युवक को अपने साथ ले गई है. वहीं पकड़े गए युवक के परिजनों व मोहल्ले में हड़कंप का माहौल है।

Next Story