राष्ट्रीय

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर तंज कसे

सुजीत गुप्ता
14 Dec 2021 11:31 AM GMT
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर तंज कसे
x

शामली । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थाना भवन में स्थित वंदना गार्डन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया कि योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के रहने वाले हैं और उत्तर प्रदेश में आकर मुख्यमंत्री बन गए वहीं केशव प्रसाद मौर्या के नाम पर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई गई उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया ओमप्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके।

उन्होंने कहा कि इस बार सपा के साथ उनकी पार्टी का भी गठबंधन हुआ है और यह गठबंधन भारी मतों से उत्तर प्रदेश में विजयी होगा और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगा उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में वह भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट नहीं जीतने देंगे उनकी पार्टी गठबंधन के साथ पूर्वांचल में डेढ़ सौ सीटों से ज्यादा सीट जीतेगी उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार एवं गुंडागर्दी का आरोप लगाया ।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति करती है मंदिरों से किसी का भला नहीं होने वाला है उसने कोई विकास नहीं किया है वह नफरत की राजनीति को खत्म कर प्रदेश में सपा के साथ सरकार बनाएंगे और प्रदेश में गुंडाराज खत्म होगा !

Next Story