शामली

दिन ढलते ही बदमाशों का आतंक, सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना..

Shiv Kumar Mishra
5 Dec 2020 3:04 PM GMT
दिन ढलते ही बदमाशों का आतंक, सर्राफा व्यापारी को बनाया निशाना..
x

शामली: सदर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू मार्केट में दो बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान पर धावा बोलकर लूटपाट करने का प्रयास किया। विरोध किए जाने पर बदमाश दुकान के बाहर सरेराह हवाई गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। व्यापारी के साथ लूटपाट होने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया पर कोई लाभ नहीं हो सका।

सदर कोतवाली के मोहल्ला पाकिस्तान मंडी निवासी सुभाष सर्राफा व्यापारी की नेहरू मार्केट में ज्वैलर्स की दुकान है। जहां शनिवार की शाम वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ कार्य कर रहा था। तभी बाइक पर सवार दो युवक दुकान पर पहुंचे, एक युवक बाइक लेकर बाहर खड़ा था और दूसरा युवक दुकान के अंदर घुस गया। दुकान के अन्दर घुसे बदमाश ने व्यापारी के कनपटी पर रिवाल्वर लगाकर गले की चाबी की मांग की। लेकिन इसी बीच व्यापारी का नौकर जो लघुशंका करने गया था, वापस लौट आया उसने संदिग्ध युवकों को देखते हुए शोर मचा दिया। जिसके बाद बदमाशों में हड़बड़ाहट मच गई और दोनो बदमाश हवा में गोलियां चलाते हुए मिल रोड की तरफ से फरार हो गए।

घटना की जानकारी पाकर सैकड़ों व्यापारी मौके पर इकट्ठा हो गए और सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन कोई सफलता हाथ लगी घटना को लेकर व्यापारियों में भय व्याप्त है। उधर पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर, पीड़ित व्यापारी से जानकारी ली। कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश दिए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी और सर्विलांस टीम लगाया गया है और बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस शीघ्र गिरफ्तार कर लेगी।

Next Story