शामली

दबंगो ने दुकानदार को बुरी तरह से पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद

Shiv Kumar Mishra
6 Feb 2021 8:02 AM GMT
दबंगो ने दुकानदार को बुरी तरह से पीटा, घटना सीसीटीवी में कैद
x
शामली में पुलिस की सक्रियता के बाबजूद भी दबंगों ने दिया घटना को अंजाम अब पुलिस के डर से हुए फरार

जनपद शामली में दो बाइक पर सवार होकर आए करीब आधा दर्जन युवकों ने दुकानदार और उसके दो साथियों की लाठी-डंडों, लोहे की रॉड और बलकटी से जमकर पिटाई की और पूरी घटना को अंजाम देकर सभी युवक बाइक पर बैठकर बड़े आराम से फरार हो गए। मारपीट की यह पूरी घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक हाथ में लोहे की रॉड और लाठी डंडे लिए हुए कुछ युवकों को बुरी तरह से पीट रहे हैं।

मारपीट में घायल हुए दुकानदार उसके दोनो साथियों को इलाज के लिए शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों ने पूरे घटना की शिकायत पुलिस से की है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर आरोपी युवको की तलाश में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के भिक्की मोड़ का है जहां पर एक राहुल पेंट स्टोर के नाम से पेंट की दुकान है जहां पर रोजाना की तरह आज भी राहुल अपनी दुकान को खोलने के लिए पहुंचा था और उसने जैसे ही दुकान खोली और साफ सफाई करने लगा तो बाइक पर सवार होकर आए करीब आधा दर्जन युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट होता देख राहुल के दोस्त भी वहां पर पहुंच गए जिन्हें भी दबंग युवकों ने नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट की, जिसमें राहुल और उसके दो साथियों को सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई। दुकानदार राहुल और उसके दोनों साथियों को इलाज के लिए शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों द्वारा दुकानदार और उसके साथियों के साथ मारपीट की यह पूरी घटना बराबर की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक जो कि हाथ में लोहे की रॉड और लाठी डंडे लिए हुए हैं वह दुकानदार और उसके साथियों को पीट रहे हैं। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। फिलहाल पीड़ित राहुल ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर युवकों की तलाश में जुट गई है।

Next Story