शामली

Shamli News: शामली में पुलिस प्रशासन की टीम पर हमला जमकर हुआ पथराव नायब तहसीलदार ने भागकर बचाई जान

Shiv Kumar Mishra
13 May 2022 12:28 PM GMT
Shamli News: शामली में पुलिस प्रशासन की टीम पर हमला जमकर हुआ पथराव नायब तहसीलदार ने भागकर बचाई जान
x

Shamli News शामली। जनपद में सरकारी भूमि की पैमाईश करने गई पुलिस-प्रशासन की टीम पर ग्रामीणों द्वारा पथराव किए जाने की सूचना है। बताया जा रहा है कि इस दौरान नायब तहसीलदार को भी मौके से भागकर जान बचानी पडी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस-प्रशासन की टीम गुरुवार शाम को भूमि की पैमाइश करने नायब तहसीलदार के साथ गोहरनी गांव पहुंची थी। इस दौरान ग्रामीणों ने टीम पर पथराव कर दिया। बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार ने मौके से किसी तरह भागकर जान बचाई।

शामली जनपद में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव गोहरनी में आवासीय भूमि की पैमाइश करने गई राजस्व की टीम पर पुलिस की मौजूदगी में पथराव कर जानलेवा हमला कर दिया गया। हमले के दौरान राजस्व टीम व पुलिस में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। हमले के दौरान शिकायत करने वाला पीड़ित युवक गंभीर घायल हो गया। आदर्श मंडी थाने पर हल्का लेखपाल की तरफ से सात नामजद और 10-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने व जानलेवा हमला करने समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने नामजद दो भाइयों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गांव गोहरनी निवासी राहुल ने कुछ दिन पहले एसडीएम सदर को शिकायत कर बताया था कि उनकी गांव में करीब 1400 मीटर आवासीय भूमि है। उस पर गांव के कुछ लोग जबरन कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। गुरुवार को दिन में करीब साढ़े तीन बजे नायब तहसीलदार प्रशांत कुमार, राजस्व निरीक्षक अमरीश कुमार, हल्का लेखपाल योगेंद्र कुमार व लेखपाल सचिन आदि आदर्श मंडी थाना पुलिस के साथ गांव गोहरनी में भूमि की पैमाइश कर कब्जा दिलाने के लिए गए थे। जब राजस्व टीम मौके पर पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू की। आरोप है कि उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों और महिलाओं ने राजस्व की टीम पर पथराव, लाठी-डंडों से हमला कर दिया

पुलिस की मौजूदगी में अचानक हुए हमले से राजस्व की टीम पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। राजस्व की टीम ने मौके से भागकर जान बचाई। राजस्व की टीम भूमि की पैमाइश किए बिना ही मौके से लौट गई। हमले में शिकायत करने वाला राहुल गंभीर घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आदर्श मंडी थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हल्का लेखपाल योगेंद्र कुमार की तरफ से राजू, रवि नीटू, पंकज, नीरज, मिंटू व संदीप और 10-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने, पथराव और जानलेवा हमला करने की गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। नामजद आरोपी दो भाई राजू व रवि और नीटू को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Story