शामली

अज़ीम मंसूरी की राइफल का ये है राज! कोतवाली में घंटों तक हुई पूछताछ, माफी मांगते नज़र आये अज़ीम मंसूरी

Shiv Kumar Mishra
4 April 2021 11:34 AM GMT
अज़ीम मंसूरी की राइफल का ये है राज! कोतवाली में घंटों तक हुई पूछताछ, माफी मांगते नज़र आये अज़ीम मंसूरी
x

इंसास राइफल के साथ अजीम मंसूरी की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. कैराना पुलिस ने अजीम को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया और उससे पूरे मामले की जानकारी ली.

शादी के लिए पुलिस की चौखट पर पहुंचने वाले ढाई फीट के अजीम मंसूरी से पुलिस ने घंटों पूछताछ की और सख्त हिदायत के बाद छोड़ दिया. अजीम के छोटे भाई मोहम्मद नईम ने बताया कि इंसास राइफल के साथ उनका एक फोटो वायरल हुआ है, जिसे लेकर पुलिस ने अजीम को हिरासत में लिया है. यह फोटो साल 2013 का है लेकिन अब वायरल हुआ है.

कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा इस वायरल फोटो की गंभीरता से जांच में जुटे हैं, वहीं अजीम का कहना है कि साल 2013 में कस्बे में निकाली गई शोभायात्रा में तैनात पीएसी के जवान उनकी दुकान पर ड्यूटी के दौरान चाय पीने के लिए बैठ गए थे तथा अजीम की हाइट को देखकर एक जवान ने अपनी इंसास राइफल अजीम मंसूरी के हाथ में देकर मोबाइल से फोटो खींच ली थी. वही फोटो अब वायरल हुई है.

इंसास राइफल के साथ अजीम मंसूरी की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने अजीम को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया और उससे पूरे मामले की जानकारी ली. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि तस्वीर काफी पुरानी लग रही है, इसकी गहराई से जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने सख्त हिदायत के साथ अजीम को छोड़ दिया और उस पर नजर रखी जा रही है.

बता दें कि इंसास राइफल आम लोगों के लिए प्रतिबंधित है. इसे आम लोग न खरीद सकते हैं और न ही इस्तेमाल कर सकते हैं. इस राइफल का इस्तेमाल सिर्फ पुलिस वाले ही करते हैं.

ढाई फीट के अजीम मंसूरी अचानक सोशल मीडिया पर उस वक्त चर्चा में गए थे जब करीब डेढ़ महीने पहले अपनी शादी की गुहार लगाने वह शामली कोतवाली और महिला थाना पहुंच गए थे. बताया जा रहा है कि अब अजीम का रिश्ता हपुड़ में रहने वाली एक लड़की से हो गया है और वो अगले साल उससे शादी करेंगे. सोशल मीडिया पर हीरो बनने के बाद दिल्ली, गाजियाबाद व गजरौला सहित अन्य जगहों से अजीम मंसूरी के खूब रिश्ते आए. कई लड़कियों ने उसको सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज भी किया. फिलहाल अजीम और उसका परिवार एक बड़ी मुश्किल में फंस गया है. जिससे वो निकलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं

Next Story