शामली

कैराना में युवक की छेड़खानी से परेशान किशोरी ने लगाई फांसी

Shiv Kumar Mishra
13 May 2022 6:55 AM GMT
कैराना में युवक की छेड़खानी से परेशान किशोरी ने लगाई फांसी
x

शामली : कैराना में एक युवक के परेशान करने पर 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेज दिया। बाद मे मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

क्या था मामला

किशोरी के पिता व भाई एक फैक्ट्री में काम करते हैं। जबकि उसकी मां की मौत हो चुकी। बुधवार शाम पिता व भाई कंडेला में थे और किशोरी घर पर अकेली थी। करीब 7 बजे पिता ने उसे फोन किया तो उसने फोन नही उठाया। जिस पर भतीजी को घर भेजा। जैसे ही भतीजी घर पहुंची तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। किशोरी ने फांसी लगा रखी थी। इसके बाद भतीजी ने परिजन को सूचना दी।

सूचना पर कैराना पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी के शव को पंखे से उतारा। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेज दिया। बृहस्पतिवार सुबह किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि पिछले साल उसकी बेटी एक स्कूल में में कक्षा 9 में पढ़ती थी। उनके गांव का ही कपिल कश्यप उसकी बेटी के साथ छेडखानी करता था। युवक से परेशान होकर उसकी बेटी ने पढाई छोड दी थी। घटना से कुछ देर पहले भी आरोपी कपिल ने उसकी बेटी के मोबाइल पर फोन करके परेशान किया था। जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया

मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी कपिल कश्यप निवासी गांव बीनडा के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Next Story