शामली

शामली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर 2 की मौत, एक गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2020 5:27 PM GMT
शामली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर 2 की मौत, एक गंभीर घायल
x

जनपद शामली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से सड़क किनारे कार पलट गई. सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायल युवकों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. कार में सवार 3 युवकों में से दो की मौत हो गई जबकि एक घायल को रेफर किया गया. कार सवार युवक शामली के टपराना गाव के निवासी बताए जा रहे है. जबकि हादसा ओवरटेक करने के कारण हुआ. आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

मृतकों के परिजनों में घटना की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया. झिंझाना थाना क्षेत्र के मेरठ करनाल मार्ग स्तिथ गांव टपराना के समीप हादसा हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिए है जबकि घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

आपको बता दें जनपद शामली के मेरठ करनाल हाईवे पर टपराना गांव के पास एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें ड्राइवर समेत तीन लोग मौजूद थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. युवक अपने गांव टपराना से झिंझाना जा रहे थे. तभी एक ट्रक ने ओवरटेक करते हुए गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें 3 युवकों में से दो कि मौके पर ही मौत हो गई, और ड्राइवर गंभीर घायल अवस्था में हैं.

राहगीरों की सूचना पर 112 पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों व मृतकों को सीएससी शामली में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, बल्कि एक युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जिसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जबकि ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है, और ट्रक चालक की तलाश जारी है.

वही सरकारी डॉक्टर संजीव शर्मा ने बताया कि 112 पुलिस द्वारा रिजवान और शकील नाम के दो युवकों को मृत अवस्था में जिला चिकित्सालय में लाया गया है. घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई थी. टपराना के पास एक्सीडेंट होना बताया गया है. जिसमे दो युवकों को मृत अवस्था में लाया गया, वही एक गंभीर घायल अवस्था में लाया गया है. घायल को उच्च चिकत्सा हेतु मेरठ भेज दिया गया है.

Next Story