शामली

कैराना में 1 करोड़ 10 लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
26 Jun 2021 12:07 PM GMT
कैराना में 1 करोड़ 10 लाख  की स्मैक  के साथ दो गिरफ्तार
x

शामली की कैराना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक शामली सुकीर्ति माधव के आदेशानुसार चलाए गये मादक पदार्थों की तस्करी/बरामदगी में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध अभियान में थाना कैराना पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान सूचना पर 01 किलो 100 ग्राम स्मैक एवं तस्करी में प्रयुक्त इनोवा गाडी सहित 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने मे महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है। जबकि इनके 2 साथी मौके से फरार हो गये जिनकी गिरफ्तारी हेतु तलाश जारी है। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध मे थाना कैराना पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तों से की गई पूछताछ में जानकारी हुई है कि उनसे बरामद माल बरेली के फरीदपुर कस्बे से इस्तियाक नाम के व्यक्ति से लेकर आये थे । जिसे वे कैराना, झिंझाना एवं गंगोह सहारनपुर में अलग-अलग लोगों को बेचने के लिए सप्लाई करते हैं । करीब 01 माह में 01 बार इस्तियाक से माल खरीदते हैं और इस्तियाक उन्हें माल की सप्लाई फरीदपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन के आस-पास करता है । माल खरीदे/बेचे जाने के लिए मोबाइल से सम्पर्क करते हैं ।

पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा इस पूरे रैकेट में सम्मलित लोगों को चिन्हित कार्यवाही किये जाने के लिए थाना कैराना की एक टीम को लगाया है जो सर्विलांस की मदद से स्मैक के अवैध कारोबार एवं सप्लाई में लगे लोगों की जानकारी कर उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करेगी । पुलिस अधीक्षक शामली का कहना है कि नशे के इस कारोबार के सम्बन्ध में उन्हें काफी समय से शिकायत मिल रही थी जिसके सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी कैराना एवं प्रभारी निरीक्षक कैराना को प्रभावी कार्यवाही के लिए कहा गया था ।

Next Story