शामली

UP : शामली में शबे बरात की इबादत के दौरान बड़ा हादसा, दो मासूम बच्चों की मौत

Arun Mishra
29 March 2021 7:05 AM GMT
UP : शामली में शबे बरात की इबादत के दौरान बड़ा हादसा, दो मासूम बच्चों की मौत
x
मस्जिद में इबादत कर रहे कुछ बच्चों पर अचानक मस्जिद का एक पिलर भरभरा कर गिर गया जिसमें दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में शबे बरात की इबादत केे दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें दो की मौत हो गयी है. मिली जानकारीके मुताबिक, मस्जिद में इबादत कर रहे कुछ बच्चों पर अचानक मस्जिद का एक पिलर भरभरा कर गिर गया जिसमें दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. एक गंभीर घायल बच्चे को अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जानकारी में जुटी थी.

दरअसल, रविवार को रात ईशा की नमाज के बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोमिन नगर में स्थित मदीना मस्जिद में शबे बरात के अवसर पर लोग इबादत कर रहे थे. मस्जिद में मोहल्ले के काफी लोग मौजूद थे इसी दौरान अचानक मस्जिद का एक पिलर भरभरा कर गिर गया जिसके नीचे मोहल्ले के ही 3 बच्चे दब गए हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

इस दौरान लोगों ने बच्चों को पिलर के नीचे से निकाला और उन्हें अस्पताल लेकर रवाना हुए लेकिन उनमें से 12 वर्षीय हारून पुत्र खुर्शीद, 12 वर्षीय मुसारिब पुत्र मतलूब की मौत हो गई, जब के 10 वर्षीय समर पुत्र कलीम को गंभीर घायल होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया.

हादसे के बाद के मासूम बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया, बच्चों के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल था, जहां बड़ी संख्या में लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे.

शामली से अमर राठी की रिपोर्ट

Next Story