शामली

उत्तर प्रदेश में योगी राज में जंगल में कुत्ते नोच रहे हैं गोमांस!

Shiv Kumar Mishra
27 Oct 2023 6:21 AM GMT
उत्तर प्रदेश में योगी राज में जंगल में कुत्ते नोच रहे हैं गोमांस!
x
under Yogi Raj, dogs are tearing beef in the forest In Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जहां गौमाता को लेकर लगातार संवेदनशील नजर आ रही है । इस दौरान गौशाला का निर्माण करके उन्हे सुरक्षित किया गया। इसके बबाजूद भी अभी शामली के जंगल में गौमांस को कुत्ते नौंच कर खा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार ऐरटी गांव के गन्ने के खेत में मिले मांस के टुकड़े जंगल में हुआ। गाय वध क्षेत्र में हड़कंपआपको बता दे पूरा मामला शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव ऐरटी का है। जहां पर गुरुवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि गांव ऐरटी के जंगलों में गोवंश काटन हो रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा जहां पर खोजबीन करने पर दो-तीन दिन पुराने गोवंश के अवशेष मौके से बरामद हुऐ जब की मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर सदर कोतवाली क्षेत्र की औद्योगिक क्षेत्र में चौकी पड़ती है लेकिन फिर भी पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे हो रहा था गोवंश कटान बताया जा रहा है कि जिस गन्ने के खेत में गोवंश के अवशेष मिले हैं।

वह ऐरटी गांव के पास के गांव मन्ना माजरा का है बताया तो यह भी जा रहा है कि गाव मन्ना माजरा मैं जिंदा नामक आदि व्यक्ति के यहां शादी थी जिसमें अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी के दौरान गोवंश को ऐरटी गांव के जंगलो मे ले जाकर की गोवंश हत्या कर बाकी के अवशेष ऐरटी के जंगलों में फेंक दिए गये अब देखना तो यह है कि शामली पुलिस प्रशासन इस गोवंश की हत्या की गुत्थी कब तक सुलझा पाएगी।

Next Story