शामली

सगाई से पहले दूल्हे के सिर पर हाथ रखकर 5 लाख देने की वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
10 Jun 2021 12:56 PM GMT
सगाई से पहले दूल्हे के सिर पर हाथ रखकर 5 लाख देने की वीडियो वायरल
x

कहते हैं कि दहेज लेना और देना दोनों ही अपराध की श्रेणी में आते हैं लेकिन जनपद शामली में शादी से पहले होने वाले दूल्हे के सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद देने के लड़की पक्ष ने 5 लाख रुपए दिए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहाँ पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो एक मकान के अंदर की है जहां काफी लोग बैठे हुए हैं। इसी दौरान वहां पर एक नवयुवक को बुलाया जाता है। इस दौरान कुछ व्यक्ति खड़े होते हैं और युवक के सिर पर हाथ रखकर बोलते हैं कि तुम्हारी सगाई के बाद में होगी हम तो सिर पर हाथ रखकर 5 लाख रुपए दे रहे हैं।

इसके बाद व्यक्ति थैले में से रुपयों की कई गड्डी निकालकर होने वाले दूल्हे के पीछे बैठे एक व्यक्ति को देते हैं। जो खड़ा होकर कहता है कि भाई सिर पर हाथ रखकर 5 लाख रुपए दिए हैं। सगाई बाद में होगी। यह वीडियो कैराना के एक मोहल्ले की बताई जा रही है और बताया जा रहा है कि इस वीडियो में जो शख्स थैले से नोटों की गड्डी निकाल कर दे रहा है वह लड़की पक्ष का है और लड़के को महज आशीर्वाद स्वरुप ही 5 लांख रुपए दे रहा है और यह बात कह रहा है कि यह सिर्फ आशीर्वाद के हैं बाकी सगाई और शादी बाद में होगी।

Next Story