शामली

शामली में ढाबे पर रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
2 April 2021 2:24 PM GMT
शामली में ढाबे पर रोटी पर थूकने  का वीडियो वायरल
x

उत्तर प्रदेश में तो मानो रोटी पर थूकने का सिलसिला चल गया है। क्योंकि रोटी पर थूकने का एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें ढाबो पर खाना बनाने वाले रोटी पर थूकते नजर आ रहे हैं। वही ताजा वीडियो जनपद शामली से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक ढाबे के अंदर नॉन बना रहा है और उस पर लगातार थूक रहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या ऐसे ढाबो में खाना खाना उचित रहेगा।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार रोटी पर थूकने का सिलसिला चलता आ रहा है। जिसके चलते अब जनपद शामली में भी यह घटना देखने को मिली है। जहां सदर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक पर बने एक ढाबे पर एक युवक रोटी बना रहा है। वही युवक द्वारा रोटी पर लगातार थूका जा रहा है। वही रोटी पर थूकते हुए का पास में खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वही इस तरह की वायरल वीडियो शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपको यहां यह भी बता देगी इस वीडियो में इस तरह की करतूत में केवल एक ही व्यक्ति दोषी नहीं है। तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि थूकने वाली इस वीडियो में दो व्यक्ति दोषी दिख रहे हैं। क्योंकि एक व्यक्ति तो रोटियो की पेडी बनाकर उस व्यक्ति को दे रहा है जो व्यक्ति रोटी के ऊपर थूक रहा है. और दूसरा वह व्यक्ति खुद दोषी है जो रोटी पर थूकता नजर आ रहा है। वही वायरल वीडियो पर अब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन रोटी पर थूकने वाले इस व्यक्ति पर कार्यवाही कब अमल में लाता है।

Next Story