शामली

चौधरी बाबा सूरजमल से मिलने पहुंचा था बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल, ग्रामीणों ने लगाए बीजेपी नेताओं के मुर्दाबाद के नारे

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2021 2:24 PM GMT
चौधरी बाबा सूरजमल से मिलने पहुंचा था बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल, ग्रामीणों ने लगाए बीजेपी नेताओं के मुर्दाबाद के नारे
x
कृषि कानूनों को लेकर खाप चौधरियो से मिलने गए बीजेपी नेताओ का विरोध

शामली: जनपद शामली में मंत्री संजीव बालियान की अगुवाई में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल को किसानों का भारी विरोध झेलना पड़ा है। जहां पर किसानों ने गांव में एंट्री करने वाले रास्ते पर ट्रैक्टर ट्रॉली हटाकर प्रतिनिधिमंडल का रास्ता रोक दिया। इतना ही नहीं किसानों ने बीजेपी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए कृषि कानूनों को लेकर खाप चौधरियों से मिलने के लिए पहुंचा था बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के गांव भैंसवाल का है जहां पर मंत्री संजीव बालियान की अगुवाई में बीजेपी के मंत्रियों नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल है गांव भैंसवाल में बत्तीसा खाप के चौधरी बाबा सूरजमल से कृषि कानूनों को लेकर मुलाकात करने के लिए पहुंचा था जहां पर उन्हें किसानों का भारी विरोध झेलना पड़ा।

गांव में मंत्रियों के पहुंचने की खबर का पता चलते ही ग्रामीणों ने गांव में एंट्री करने वाले रास्ते पर ट्रैक्टर ट्रॉली का कार्य प्रतिनिधि मंडल का काफिला रोक दिया। जैसे-तैसे कर मंत्री जी और उनके साथ पूरे प्रतिनिधिमंडल में गांव में एंट्री की तो गांव में घुसते ही किसानों ने बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं नारेबाजी के दौरान मंत्री संजीव बालियान के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

मंत्री के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच हुई तीखी नोकझोक के बाद संजीव बालियान भी तांव में आ गए और गाड़ी पर खड़े होकर किसानों को धमकाने लगे। मंत्री संजीव बालियान गाड़ी पर खड़े होकर किसानों को धमकाते हुए कहा कि ऐसे 10 आदमियों के विरोध करने से मुर्दाबाद नहीं होता।

आपको बता दें कि बुढ़ियान खाप के बाबा सचिन कालखंडे बाबा संजय कालखंड ने सुबह ही बीजेपी नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया था जिसके बाद गठवाला खाप के बाबा हरिकिशन मलिक से मिलने के बाद भैंसवाल पहुंचा था बीजेपी के मंत्रियों का प्रतिनिधि मंडल।

Next Story