शामली

महिला दरोगा ने डीआईजी से की कोतवाल की मौखिक शिकायत, डीआईजी ने एसपी को दिए जांच कर कार्यवाही के आदेश

Shiv Kumar Mishra
17 Nov 2020 4:18 PM GMT
महिला दरोगा ने डीआईजी से की कोतवाल की मौखिक शिकायत, डीआईजी ने एसपी को दिए जांच कर कार्यवाही के आदेश
x

शामली के कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा अपनी हरकतों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। फिर वो चाहे फरियादियों के साथ बदसलूकी का मामला हो या फिर खुद पुलिस विभाग का मामला। क्योकि अब एंटीरोमियो प्रभारी अंजू रानी ने कैराना कोतवाली प्रभारी पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।

वही पीड़िता उपनिरीक्षक अंजू रानी कैराना कोतवाल की हरकतों से तंग आकर महिला सशक्तिकरण पर भी सवाल उठा रही है। वही इस मामले में शामली एसपी ने सीओ कैराना को जांच सोप दी है। वही जांच के बाद ही उचित कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि 25 जुलाई को महिला उपनिरीक्षक अंजू रानी का ट्रांसफर कांधला थाना से कैराना कोतवाली में हुआ था। जहां पर अंजू रानी को एंटी रोमियो स्क्वायड प्रभारी नियुक्त किया गया था। जिसके बाद से अंजू रानी ने अपनी ड्यूटी को अच्छे तरीके से निभाते हुए महिला सशक्तिकरण के अभियान में भी अपनी अहम भूमिका निभाई थी। जिसमें उप निरिक्षिका को सम्मानित अवार्ड भी मिला है।

वही इसी बीच कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा द्वारा उप निरीक्षक अंजू रानी को कई बार प्रताड़ित किया गया है। जिसके बाद आज अंजू रानी ने डीआईजी सहारनपुर से मिलकर प्रेमवीर राणा की शिकायत की है। वही पीड़िता महिला सशक्तिकरण पर सवाल उठाते हुए न्याय मांग रही है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वही एंटीरोमियो प्रभारी की शिकायत के बाद डीआईजी ने अंजू रानी को शामली एसपी के पास भेजा है। जिसके बाद शामली एसपी नित्यानंद राय ने उक्त मामले में कैराना सीओ को जांच के आदेश दिए हैं। वही जांच के बाद ही कार्यवाई अमल में लायी जाएगी।

Next Story