शामली

महिला की गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

Shiv Kumar Mishra
30 March 2021 4:59 PM GMT
महिला की गोलियों से भूनकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
x
शामली में घर के बाहर बैठकर शराब पीने व गाली गलौज का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष

शामली में घर के बाहर बैठकर शराब पीने व गाली गलौज का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया है. दोनो पक्षो में जमकर पथराव हुआ और गोलियां चली है. गोली लगने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई और 2 अन्य घायल हुए है.

घायलों में दूसरी महिला की आँख में भाला लगने से हालत नाजुक बनी हुई है. करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने हमला किया था. कांधला थाना क्षेत्र के गाँव इस्लामपुर घसोली का मामला है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

.आपको बता दें मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली का है जहां पर घर के बाहर शराब पीने व गाली गलौज कर रहे युवकों का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. वही करीब डेढ़ दर्जन युवको ने महिलाओं व उनके परिजनों पर पथराव करते हुए गोलियों की बरसात शुरु कर दी.

जिसमें महिला महिला के छाती में गोली जा लगी आनन फानन महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां पर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं दूसरी महिला की आंखों पर भाले से वार किया गया जिसमें करीब 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया. महिला की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

Next Story