शामली

शामली में सेना में भर्ती बहाली की मांग को लेकर युवाओं ने किया धरना प्रदर्शन

Shiv Kumar Mishra
8 May 2022 8:14 AM GMT
शामली में सेना में भर्ती बहाली की मांग को लेकर युवाओं ने किया धरना प्रदर्शन
x

अमर राठी

शामली में सेना में भर्ती बहाली की मांग को लेकर गढ़ीपुख्ता कस्बे में बस अड्डे पर युवा धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे युवाओं ने जल्द ही भर्ती बहाली की मांग की। धरना दे रहे युवाओं ने बताया कि सेना भर्ती तीन साल से स्थगित की जा रही है। युवाओं की उम्र निकलती जा रही है।

सेना भर्ती के लिए आयु अधिक होने के कारण युवा वर्ग हताश है। युवाओं का कहना है कि प्रशासन की अनुमति न मिलने के कारण सेना भर्ती निरस्त कर दी गई। चेतावनी दी कि यदि आने वाली 12 मई तक सेना भर्ती नहीं कराई गई तो सभी युवा बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

समाजसेवी रणकुमार से साथ धरने पर बैठे युवाओं ने कहा कि सेना में भर्ती की प्रक्रिया 3 साल से निलंबित की जा रही है। ऐसे में युवाओं की उम्र निकलती जा रही है। सेना भर्ती के लिए आयु अधिक होने के कारण युवा वर्ग हताश है। युवाओं का कहना है कि सेना भर्ती 2019 के बाद अभी तक कोई भी भर्ती नहीं निकली है।

युवाओं का कहना है कि आर्मी की भर्ती 3 साल से बार-बार प्रशासन की अनुमति न मिलने के कारण निरस्त कर दी गई। चेतावनी दी कि यदि आने वाली 12 मई तक सेना भर्ती ने कराई गई तो सभी युवा बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Next Story