राष्ट्रीय

BJP में शामिल नहीं होंगे शिवपाल, प्रसपा चीफ ने बताया प्लान

Sakshi
5 May 2022 12:03 PM GMT
BJP में शामिल नहीं होंगे शिवपाल, प्रसपा चीफ ने बताया प्लान
x
शिवपाल यादव अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रासपा) का पुनर्गठन करने साथ उसकी मजबूती के लिए काम करेंगे|

सपा प्रमुख और भतीजे अखिलेश यादव के साथ चल रही रार के बीच चाचा शिवपाल यादव ने नए प्लान का आज गुरुवार को खुलासा कर दिया है| शिवपाल यादव अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रासपा) का पुनर्गठन करने साथ उसकी मजबूती के लिए काम करेंगे| ऐसे में शिवपाल के बीजेपी में जाने की अटकलों पर भी विराम लग गया है|

शिवपाल यादव ने गुरुवार को कहा कि संगठन की हमने पूरी तरह से समीक्षा कर ली है और अब मुझे पार्टी का पुनर्गठन करना है। एक हफ्ते के अंदर हम अपनी पार्टी का गठन कर लेंगे और फिर अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदारियां देंगे। शिवपाल ने यह भी कहा कि हम लोगों की समस्याओं को प्रशासन के सामने रखने का काम भी करेंगे।

इससे पहले गुरुवार को ही झांसी में अखिलेश यादव ने भी शिवपाल को अपनी पार्टी (प्रसपा) को संभालने की बात कही थी। झांसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवपाल यादव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा कि उनका दल है। वह उस दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। समाजवादी पार्टी ने उन्हें केवल सिंबल दिया और जब कोई सिंबल देता है तो सदस्य बनाना पड़ता है। अखिलेश ने चाचा को यह भी सलाह दी कि वह अपने दल की मजबूती के लिए काम करें।

Next Story