श्रावस्ती

बिजली पोल से टकराई बाइक और SSB की गाड़ी, बाइक सवार दो की मौत, 11 जवान घायल

सुजीत गुप्ता
5 Sep 2021 12:24 PM GMT
बिजली पोल से टकराई बाइक और SSB की गाड़ी, बाइक सवार दो की मौत, 11 जवान घायल
x

यूपी के श्रावस्ती में बड़ा हादसा हो गया। बाइक और एसएसबी वाहन अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गए। इससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एसएसबी के 11 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

बतादें कि सिरसिया थाना क्षेत्र के चिल्हरिया मोड़ स्थित पेट्रोलपम्प पर पेट्रोल भरवाने के बाद बाइक सवार सिरसिया की ओर चल दिये तभी अचानक सिरसिया की ओर से एसएसबी का वाहन आ रहा था। इस पर बाइक सवार हड़बड़ा कर अनियंत्रित हो गए।

वहीं एसएसबी वाहन चालक भी अचानक बाइक सवार को आगे आता देख उसे बचाने के चक्कर में वाहन को सड़क की पटरी पर उतार दिया। इस दौरान बाइक सवार और एसएसबी वाहन दोनों एक साथ पम्प के सामने लगे बिजली के पोल से टकरा गए। इससे बिजली का पोल टूटकर गिर गया और एसएसबी का वाहन खड्डे में पलट गया।

वहीं बाइक सवार भी पोल व बाइक के नीचे दब गए। बिजली सप्लाई चालू होने के कारण बाइक व वाहन में आग लग गई। एसएसबी जवान किसी तरह बाहर निकले। लेकिन बाइक सवार दबने व करंट से झुलस गए। इसमें बाइक सवार राम देव (38) पुत्र बाबूराम निवासी सिरसिया व सोनू उर्फ लकी (25) पुत्र विश्वनाथ निवासी भिनगा की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव समेत सभी घायलों को बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल एसएसबी के 11 जवान संतोष गिरी, सुग्रीव, अरविंद, आमिर खान, छोटेलाल, मो अजमेर, रूपेश, आभूषण, श्रवण कुमार मेहता, संजय गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की सूचना पर सिरसिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से सीएचसी सिरसिया भिजवाया। साथ ही शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Next Story