राष्ट्रीय

डुमरियागंज को अराजकता का केंद्र नहीं बनने देंगे : राघवेंद्र सिंह

Satyapal Singh Kaushik
14 March 2022 7:45 AM GMT
डुमरियागंज को अराजकता का केंद्र नहीं बनने देंगे : राघवेंद्र सिंह
x
*एक वीडियो क्लिप जारी कर सपा विधायक पर लगाया आरोप*

डुमरियागंज के पूर्व विधायक राघवेंद्र सिंह ने कहा कि नवनिर्वाचित सपा विधायक सैयदा खातून डुमरियागंज को अराजकता का केंद्र बनाना चाहती हैं, हम उनके इस मकसद को कामयाब नहीं होने देंगें।

*एक वीडियो क्लिप जारी कर कही बात*

उन्होंने कहाकि हम डुमरियागंज का इस्लामीकरण नहीं होने देंगे,चाहे इसके लिए हमें कोई भी कीमत क्यूं न चुकानी पड़े।

उन्होंने कहाकि जीत से उत्साहित सपा विधायक के समर्थक देश विरोधी नारे लगाए और मंदिर चौराहे पर स्थित बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर चढ़कर उनको अपमानित करने का काम भी किया। यही नहीं तेतरी गांव में स्थित काली माता के मंदिर के स्थान पर तोड़फोड़ की और विरोध करने पर एक गरीब ब्राह्मण की महिला का भी अपमान किया। उन्होंने कहा कि सपा विधायक सैयदा खातून गंगा-जमुनी तहजीब की बात करती हैं और कहती हैं कि 30 हजार हिंदू परिवारों ने भी उन्हें वोट किया है, बावजूद इसके भी उन्होंने किसी भी अपमानित हिंदू परिवार के घर जाकर सहानुभूति नहीं प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि डुमरियागंज की सुख समृद्धि के लिए हम निरंतर प्रयास करेंगे और सपा के गुंडों को सबक सिखाएंगे। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी वेदौला चौराहे से होकर खीरा मंडी तक नरसिंह बाबा की भव्य शोभायात्रा निकालेंगे और होली का पर्व धूमधाम से मनाएंगे।

*जानिए क्या था मामला*

विधानसभा चुनाव के परिणाम वाले दिन सपा विधायक सैयदा खातून की जीत पर उनके समर्थकों ने देश विरोधी नारे लगाए थे और सीएम-पीएम के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसको लेकर धारा 144 का उल्लंघन करने का दोषी मानते हुए, सिद्धार्थनगर पुलिस ने 250 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की थी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story