सिद्धार्थनगर

खंडहर में 65 साल का बुजुर्ग छोटी लड़की से बना रहा था संबंध, ऐसे किया खुलासा

Desk Editor Special Coverage
25 Oct 2022 10:21 AM GMT
खंडहर में 65 साल का बुजुर्ग छोटी लड़की से बना रहा था संबंध, ऐसे किया खुलासा
x

Special Coverage News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है. वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा तो बुजुर्ग का पता लगातार शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

घटना सिद्धार्थनगर जिले के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र की है. 20 अक्टूबर को पुलिस को नाबालिग के साथ बलात्कर होने की सूचना मिली थी. आरोप 65 वर्षीय वली मोहम्मद पर लगा था. जो मेंठिया प्रतापपुर गाँव का रहने वाला है.

एक वीडियो भी सामने आया था. सुनसान इलाके में मौजूद खंडहर में आरोपी नाबालिग के साथ आपत्तिजनक में था. वीडियो किसी के द्वारा बनाया गया और वायरल कर दिया गया था. यह वीडियो पुलिस के भी पास है.

मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी के खिलाफ त्रिलोकपुर थाने में धारा 376 AB और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया है कि पीड़िता कक्षा छठवीं की छात्रा है. उसका मेडिकल भी कराया गया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Next Story