सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर में एसपी अमित आनंद ने पुलिस लाइन में किया झंडारोहण,पुलिसकर्मियों को दिलाई कर्तव्यनिष्ठा की शपथ

Satyapal Singh Kaushik
15 Aug 2022 12:15 PM GMT
सिद्धार्थनगर में एसपी अमित आनंद ने पुलिस लाइन में किया झंडारोहण,पुलिसकर्मियों को दिलाई कर्तव्यनिष्ठा की शपथ
x
पुलिस कर्मियों को कर्तव्य और निष्ठा की शपथ दिलाकर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया।

देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है।75 वें स्वतंत्रता दिवस पर सिद्धार्थनगर के एसपी अमित कुमार आनन्द ने पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया। इसके बाद उन्होंने पुलिस कर्मियों को कर्तव्य और निष्ठा की शपथ दिलाकर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया।

एसपी अमित आनंद ने किया झंडारोहण

एसपी अमित कुमार आनन्द ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने आवास और पुलिस लाइन ध्वजारोहण किया। राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए राष्ट्रगान की धुन के साथ आजादी के स्वर्णिम पल को याद किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चन्द्र रावत ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर और समस्त क्षेत्राधिकारी अपने-अपने कार्यालय पर व सभी थानाध्यक्ष ने थाने पर ध्वजारोहण कर राष्ट्र ध्वज को सलामी दी।

एसपी ने सभी पुलिस कर्मियों को दिलाई शपथ

एसपी अमित कुमार आनंद ने संकल्प पत्र पढ़कर भारत को एक सम्पूर्ण प्रभुत्व संपन्न, समाजवादी, पंथ निरपेक्ष, लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने, आपसी भाईचारा, बन्धुता, दृढ़संकल्प तथा सभी मतभेद शांतिपूर्ण तरीके से दूर करने हेतु समस्त पुलिस कर्मियों को शपथ दिलाई।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story