सिद्धार्थनगर

"बांसी में आयोजित होली मिलन समारोह में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजा जयप्रताप सिंह ने कहा-मेरी जीत कार्यकर्ताओं की जीत, कार्यकर्ताओं का रखेंगे पूरा ख्याल"

Satyapal Singh Kaushik
17 March 2022 12:45 PM GMT
बांसी में आयोजित होली मिलन समारोह में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजा जयप्रताप सिंह ने कहा-मेरी जीत कार्यकर्ताओं की जीत, कार्यकर्ताओं का रखेंगे पूरा ख्याल
x
बांसी के रानी लक्ष्मी विवाह वाटिका में आयोजित हुआ होली मिलन समारोह.

उत्तर प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व बांसी के वर्तमान विधायक राजा जय प्रताप सिंह ने आज बांसी के रानी लक्ष्मी विवाह वाटिका में आयोजित होली मिलन समारोह में क्षेत्र के लोगों और जनपद के पदाधिकारियों से मिलकर उन्हें अबीर-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं।

*जानिए इस अवसर पर उन्होंने क्या कहा*

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमारी जीत हमारे सभी कार्यकर्ताओं की जीत है, हम उनका पूरा ख्याल रखेंगे, उनके सुख दुख में उनके साथ खड़े रहेगें।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी की जो जन सरोकार की योजनाएं हैं हम उन्हें जनता के बीच में पहुंचाएंगे। जिससे जनता को लाभ मिल सके।

इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख मिठवल प्रतिनिधि दसरथ चौधरी, भाजपा महामंत्री विजयकांत चतुर्वेदी, रणजीत सिंह, जयंत्री मिश्रा आदि लोग मौजूद रहें।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story