सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे में 8 बारातियों की हुई दर्दनाक मौत

Satyapal Singh Kaushik
22 May 2022 3:30 AM GMT
सिद्धार्थनगर में सड़क हादसे में 8 बारातियों की हुई दर्दनाक मौत
x
जोगिया कोतवाली के पास हुई घटना

सिद्धार्थनगर जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास देर रात सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 बारातियों की मौत हो गई जबकि शेष चार गम्भीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी बोलेरो के परखच्चे उड़ गये। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।

शोहरतगढ के महला से आई थी बारात

मिली जानकारी के मुताबिक, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बांसी कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में बरात गई थी। बताया जा रहा है कि देर रात बराती कार्यक्रम संपन्न होने के बाद घर लौट रहे थे। अभी वह जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि पहले से सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में हुई तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मामले की जानकारी जोगिया कोतवाली की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला गया उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 8 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मामला सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद सिद्धार्थनगर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story