सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर में डेढ़ साल के मासूम की पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मौत

siddharthnagar half year old innocent child died falling bucket filled water
x

प्रतीकात्मक तस्वीर।

बच्चा खेलते-खेलते पास में रखी बाल्टी में गिर गया। फिर जब नमाज पढ़ने के बाद सफीकुन को बच्चा घर में नहीं दिखा तो खोजने लगीं। पढ़िए पूरी खबर...

सिद्धार्थनगर न्यूज: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के नगर पंचायत बिस्कोहर में बीते रविवार को एक डेढ़ साल का बच्चा खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में गिर गया। डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तो बच्चे की मां नमाज पढ़ रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र की नगर पंचायत बिस्कोहर के वार्ड नंबर 5 के अटल नगर निवासी गुलजार राईनी का डेढ़ वर्षीय पुत्र सदाफ खेल रहा था। उसी समय बच्चे की रविवार की शाम घर के आंगन में मां सफीकुन नमाज पढ़ रही थी। आंगन में पानी से भरी बाल्टी रखी थी। जिस में बच्चा गिरा हुआ था।

Also Read: चांद पर विक्रम लैंडर ने भरी उड़ान, ISRO का हॉप एक्सपेरिमेंट सफल, देखें वीडियो

सफीकुन ने बताया कि आंगन में पहुंची तो बच्चे को बाल्टी के अंदर मुंह के बल गिरा देखा। यह देख वह चीख पड़ीं। आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग आ गए। बच्चे को उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

सूर्यांश सिंह

सूर्यांश सिंह

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से बीए इन मीडिया करने के बाद मैनें दैनिक जागरण प्रयागराज में इंटर्नशिप किया हूं। जिसके बाद हिन्दुस्तान प्रयागराज में बतौर ट्रेनी जर्नलिस्ट के रूप में कार्य का अनुभव प्राप्त है, साथ ही haribhoomi.com में तीन महीने न्यूज राइटर के रूप में कार्य किया हूं। वर्तमान में Special Coverage News में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ-साथ एडिटिंग और कंटेंट राइटिंग में विशेष रुचि है।

    Next Story