सिद्धार्थनगर

UP News: सिद्धार्थनगर में अराजक तत्वों ने तोड़ा शिवलिंग, स्थिति तनावपूर्ण

Satyapal Singh Kaushik
4 April 2024 12:45 PM GMT
UP News: सिद्धार्थनगर में अराजक तत्वों ने तोड़ा शिवलिंग, स्थिति तनावपूर्ण
x
सिद्धार्थनगर के गेंगटा गांव में करीब 300 वर्ष पुराने शिवलिंग को अराजक तत्वों ने तोड़ दिया साथ ही माता पार्वती और नंदी की मूर्तियों को भी तोड़ दिया गया।

Siddharthnagar: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में अराजक तत्वों द्वारा एक बहुत ही दुस्साहिक घटना को अंजाम दिया गया।

जानिए मामला

दरअसल, सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाना के गेंगटा गांव में करीब 300 वर्ष पुरानी शिव, माता पार्वती और नंदी की प्रतिमा को अराजक तत्वों द्वारा तोड़ दिया गया। मंदिर के पुजारी ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली की शिव मंदिर में तोड़फोड़ हुई है। मौके पर जाकर देखा तो छैनी-हथौड़ी द्वारा शिवलिंग को खंड-खंड कर दिया गया था और पास ही मौजूद माता पार्वती की मूर्ति को भी तोड़ दिया गया था और नंदी की प्रतिमा को तोड़कर बाहर फेंक दिया गया था। यह देखकर मैंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

दोषियों की होगी गिरफ्तारी: SP

मौके पर जिलाधिकारी पवन अग्रवाल के साथ पहुंची पुलिस अधीक्षक (SP) प्राची सिंह ने मीडियाकर्मियों से कहा कि, जो भी व्यक्ति यह हरकत किया है। उसकी शिनाख्त की जा रही है। पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल और पीएसी की तैनाती कर दी गई है। जांच के लिए 5 टीमें गठित की गईं हैं। जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।



Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story