सीतापुर

10वीं के छात्र ने सरेआम अपने शिक्षक को मारी गोली, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
25 Sep 2022 4:56 AM GMT
10वीं के छात्र ने सरेआम अपने शिक्षक को मारी गोली, वीडियो वायरल
x
घटना को लेकर बाइट एडिशनल एसपी राजीव दीक्षित ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी छात्र सीतापुर गांव के जहांगीराबाद के एक स्कूल में 10वीं का छात्र है.

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक हैरान करने वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का एक युवक पर कई राउंट की फायरिंग कर रहा है. अभी तक पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी 10वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है.

पुलिस की जांच में पता चला है कि उसने अपने ही शिक्षक पर हमला किया है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. छात्र द्वारा शिक्षक पर हमले की यह वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे अब लोग सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. पुलिस ने फिलहाल आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है, साथ ही हमले में इस्तेमाल पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है.

घटना को लेकर बाइट एडिशनल एसपी राजीव दीक्षित ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी छात्र सीतापुर गांव के जहांगीराबाद के एक स्कूल में 10वीं का छात्र है. आरोपी ने अपने शिक्षक जिनकी पहचान राम सिंह वर्मा के रूप में हुई है पर फायरिंग की है. इस घटना में राम सिंह वर्मा घायल हो गए हैं. जिन्हें फिलहाल इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

घायल राम सिंह वर्मा ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिन पहले दो छात्रों को किसी बात को उन्होंने डांटा था. इसी बात को लेकर शायद आरोपी छात्र नाराज था. इस वजह से ही उसने हमला किया. राजीव दीक्षित ने बताया कि आरोपी छात्र ने शिक्षक पर तीन राउंड की फायरिंक की है. इस घटना को लेकर पुलिस एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Next Story