सीतापुर

Azam khan News : जेल में बंद आजम खान से मिलने सीतापुर पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम

Arun Mishra
25 April 2022 7:10 AM GMT
Azam khan News : जेल में बंद आजम खान से मिलने सीतापुर पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम
x
बता दें कि रामपुर से विधायक आजम खान करीब 2 साल से सीतापुर जिला कारागार में बंद है।

यूपी की सीतापुर जेल में बंद पूर्व सांसद आजम खान से मिलने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम पहुंचे हैं।

सीतापुर जेल में बंद आजम खान से लगातार सियासी लोग जा रहे हैं. शिवपाल यादव के मिलने के बाद सपा का प्रतिनिधि मंडल भी मिलने गया था लेकिन आजम खान ने बीमारी का बहाना बनाकर मिलने से मना कर दिया। वहीँ 20 अप्रैल को रालोद नेता जयंत चौधरी ने रामपुर पहुंचकर आजम खान के परिवार से मुलाकात की थी.

लेकिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रतिनिधिमंडल से मिलना आज़म खान को पसंद नहीं. इसकी वजह हम आपको बता दें कि जब से आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत खान उर्फ शानू ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ बयान देते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी तभी से माना जा रहा था कि आजम खान के परिवार ने समाजवादी पार्टी से अब बगावत करने का मन बना लिया है.

बता दें कि रामपुर से विधायक आजम खान करीब 2 साल से सीतापुर जिला कारागार में बंद है। उनके साथ उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह आजम भी बंद थे। दोनों लोग जमानत पर रिहा हो चुके हैं।

दरअसल बीते ढाई सालों में आजम खान के खिलाफ 72 मुक़दमे दर्ज हुए। इनमें से 71 मुकदमों में वो अलग-अलग अदालतों से जमानत पा चुके हैं। जो एक मामला बचा है, उसकी भी सुनवाई पूरी हो चुकी है। उसमें हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले में भी जमानत मिलती है तो वो जेल से बाहर आ सकते हैं।

Next Story