सीतापुर

Acharya Pramod Krishnam meet Azam Khan: आजम खान से मिलकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Shiv Kumar Mishra
25 April 2022 2:14 PM GMT
Acharya Pramod Krishnam meet Azam Khan: आजम खान से मिलकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया चौंकाने वाला खुलासा
x

सीतापुर: कल्कि पीठाधीशवर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज सीतापुर जेल जाकर सपा के नेता और पूर्व काबीना मंत्री आजम खान से मुलाकात की। मुलाकात करके जब जेल से बाहर निकले तो कुछ क्षण के लिए भावुक हो गए।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने स्पेशल कवरेज न्यूज से बातचीत में कहा कि में उत्तर प्रदेश के सबसे सीनियर विधायक और पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री आजम खान से जेल में मिला। उनका स्वास्थ्य काफी खराब है। उनके साथ बड़ी ज्यादती हो रही है। में इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करता हूँ कि इतने वरिष्ठ नेता के साथ बदले की भावना से काम न करें। राजनीत में साफ सुधरे काम करने चाहिए जिन्हे जनता याद रखती है।

आचार्य प्रमोद ने कहा कि आजम खान ने बकरी नहीं चुराई होगी, उन्होंने मुर्गी भी नहीं चुराई होगी न ही शराब की दुकान पर जाकर हंगामा किया होगा ये सब बदले की भावना से किए गए केस है इन पर रोक लगनी चाहिए।

आचार्य प्रमोद ने कहा कि आजम खान अपनी पार्टी की कार्यशैली से काफी नाराज है। उनकी तबीयत काफी नासाज है। उन्हे फिलहाल सरकार को जेल से रिहा करने के आदेश करने चाहिए और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आचार्य ने कहा कि आजम खान के जेल से बाहर आते ही यूपी की राजनीति में एक बड़ा उलटफेर होगा। सपा में जो बर्तन खड़क रहे हैं उसकी आवाज सभी तक सुनाई दे रही है। इस बार शिवपाल सिंह यादव बहुत सूझबूझ से कदम उठाने वाले हैं, जिसका असर पूरा यूपी ही नहीं, देश की राजनीति पर पड़ेगा। बता दें कि प्रमोद कृष्णम शिवपाल के गुरु हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा आजम और प्रमोद कृष्णम के बीच सीतापुर जेल में करीब सवा घंटे तक मुलाकात चली। प्रमोद ने आजम खान को गीता भेंट की तो आजम ने उन्हें रमजान में खाने वाले खजूर खिलाए. इससे पहले आजम खान से प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मुलाकात की थी। शिवपाल ने कहा था कि सपा ने आजम की मदद नहीं की, वरना वो आज जेल में नहीं होते. शिवपाल ने बातचीत में सीधे तौर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाने पर लिया था।

Next Story