सीतापुर

प्रेमी ने फोन पर किसी और से बात की तो प्रेमिका ने मार डाला, जुर्म किया कबूल

Shiv Kumar Mishra
28 April 2021 1:44 PM GMT
प्रेमी ने फोन पर किसी और से बात की तो प्रेमिका ने मार डाला, जुर्म किया कबूल
x
सीतापुर में प्रेमी को दूसरी महिला से बात करते देखा तो प्रेमिका ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवती ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला ने अपने प्रेमी को दूसरी महिला से फोन पर बात करते देख लिया। यह बात महिला को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या के लिए सीतापुर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। कथित तौर पर यह घटना सोमवार की शाम लहारपुर पुलिस के पास हुई, जब 35 साल के आरोपी रजनी ने अपने प्रेमी 28 साल के राजेश को किसी अन्य महिला से फोन पर बात करते हुए देख लिया।

लहरपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) आरएस द्विवेदी ने कहा, 'रजनी उत्तेजित हो गई और उसने दो बार अपने प्रेमी से पूछा फोन पर महिला कौन थी, लेकिन उसने बताने से इनकार कर दिया और उसे समझा नहीं पाया। इसके बाद गुस्से से आग बबूला रजनी ने चाकू उठाया और उसका गला रेत दिया।' एसएचओ ने कहा, 'राजेश जमीन पर गिर गया और खून बहने लगा। ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'

पुलिस अधिकारी ने कहा कि रजनी और राजेश पिछले तीन साल से रिलेशन में थे। राजेश ने एक दुकान पर काम किया और रजनी के लिए महंगे गिफ्ट भी लाता था। द्विवेदी ने आगे कहा, 'रजनी के खिलाफ मृतक के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर हत्या के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया था। अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना चाकू भी बरामद किया गया है और इस पर उंगलियों के निशान फोरेंसिक टीम द्वारा एकत्र किए गए हैं।' रजनी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

Next Story