सीतापुर

पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबाकर कर दी हत्या, शव को घर में गड्ढा खोदकर दफनाया

सुजीत गुप्ता
28 Dec 2021 5:12 AM GMT
पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबाकर कर दी हत्या, शव को घर में गड्ढा खोदकर दफनाया
x

सीतापुर के थाना हरगांव इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। हत्यारोपी मां-बेटे ने शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। पुलिस ने सूचना मिलने पर सोमवार की शाम को घर से शव बरामद कर लिया।

वारदात में मृतक के चचेरे भाई भी शामिल था। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी, बेटे, चचेरे भाई पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। थाना हरगांव इलाके कर बाघपुर निवासी कमलेश के घर से कुछ लोगों को दुर्गंध आने की जानकारी हुई। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर हरगांव एसओ बृजेश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

पुलिस की माने तो जांच के दौरान सामने आ आया कि कमलेश की हत्या कर दी गई है और उसके शव को घर के कमरे में ही दफना दिया गया है। पुलिस ने गड्ढा से शव बरामद किया है। एसओ ने बताया कि करीब 15 साल पहले शादी की थी। उसने दूसरी शादी की थी।

परिवारीजनों के मुताबिक, करीब 10 दिन पहले कमलेश लापता हो गया। पत्नी व बेटे ने कोई सही जानकारी उन्हें नहीं दी। एसओ ने बताया कि मृतक की पत्नी व बेटे आदर्श ने कमलेश की हत्या की है। दोनों ने हत्या का जुर्म कुबूल किया है। एसओ बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि वारदात 17 दिसम्बर की है। बेटा आदर्श व गोपाल मृतक के शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था।

एसओ ने बताया कि मृतक के भाई रामकिशुन की तहरीर पर पत्नी सुनीता, बेटा आदर्श व चचेरे भाई गोपाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना की वजह शराब बताई जा रही है। एसओ ने बताया कि कमलेश शराब पीता था और आए दिन पत्नी से मारपीट करता था। घटना के दिन भी वह नशे में पत्नी की पिटाई कर रहा था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। मामले में जांचकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story